पप्पू यादव ने मीठापुर बस स्टैंड में मजदूरों के बीच बांटा राशन

0
762

पटना: दूसरे राज्यों में काम करने वाले बिहारी प्रवासी मजदूरों का राज्य वापस लौटने का सिलसिला जारी हैं। इनमें से ज्यादातर मजदूरों के पास पैसे नहीं हैं क्योंकि फैक्ट्री मालिकों ने उन्हें तनख्वाह नहीं दी। ऐसे जरूरतमंदों की मदद के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव अब आगे आए है। 


पप्पू यादव शुक्रवार को मीठापुर बस स्टैंड पहुंचे और बिहार वापस लौटे मजदूरों के बीच भोजन बांटा। उन्होंने कई मजदूरों से बातचीत की और उनका हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि, “हम आपकी लड़ाई लड़ेंगे। हमने आज मीठापुर बस स्टैंड में भोजन बाटने का कार्यक्रम शुरू किया है यह आगे भी जारी रहेगा। आपको अपने राज्य में ही रोजगार मिले इसके लिए हम काम करेंगे। हम आपकी आवाज उठाएंगे।” 

मीठापुर बस स्टैंड में मजदूरों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मजदूर देश निर्माता हैं। लेकिन सरकार की गलत नीतियों के कारण भूखा प्यासा हैं। हमसब यथासंभव मजदूरों के लिए पटना में भोजन की व्यवस्था करेंगे। बस स्टैंड में आज पप्पू यादव ने मजदूरों के बीच खाना, फल और पानी बोतल बांटा। जाप के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेमचन्द सिंह ने बताया कि भोजन वितरण कार्यक्रम आगे भी चलता रहेगा। मौके पर महासचिव राजेश पप्पू, अवधेश लालू और राजूदानवीर सहित कई लोग उपस्थित थे।

Follow us on Twitter: thebetterbihar

Leave a Reply